Bolly NewsEntertainment

प्रेमिका रिया चक्रवर्ती का दावा है कि सुशांत का पूर्व बांद्रा घर भूतिया था

Sushant Singh Rajput suicide

Sushant Singh Rajput suicide: सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने पूरे देश में हैरान  कर दिया है। 34 साल के इस युवा अभिनेता ने अपने बेडरूम में छत के पंखे से लटककर अपनी जीवन  समाप्त कर लिया । मुंबई पुलिस इस बात की गहन जांच कर रही है कि युवा अभिनेता ने इतने दुखद तरीके से अपने जीवन को समाप्त करने के लिए क्या किया। सुशांत सिंह राजपूत की अफवाह वाली प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को कल पुलिस ने बुलाया था। करीब नौ घंटे तक उससे पूछताछ की गई। महिला ने कई खुलासे किए और उनमें से कुछ काफी चौंकाने वाले हैं। एंटरटेनमेंट पोर्टल, पीपिंग मून के अनुसार, रिया चक्रवर्ती ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत का बांद्रा का पूर्व घर भूतिया था। उसने कहा, “मुझे लगा कि यहां तक कि सुशांत परेशान था और हम वहां रह रहे थे।”

Sushant Singh Rajput suicide

सुशांत सींग पहले बांद्रा में कैपरी हाइट्स में रह रहे थे। अंकिता लोखंडे से अलग होने के बाद अभिनेता उस अपार्टमेंट में चले गए। उन्होंने  एक बड़ी हाउस-वार्मिंग पार्टी भी की। इस साल की शुरुआत में, यह बताया गया था कि उनके  हाउसिंग सोसाइटी के लोगों का उनके घर पर देर रात की पार्टियों होना पसंद नहीं था । बिल्डिंग  के सचिव ने उनसे शिकायत की थी। बार-बार की जाने वाली शिकायतों के बाद, सुशांत सिंह राजपूत ने उस जगह से बाहर जाने का फैसला किया। उन्होंने मोंट ब्लांक में एक बड़ा डुप्लेक्स अपार्टमेंट किराए पर लिया जिसमें तीन बेडरूम और एक बड़ा हॉल था। वह इसके लिए हर महीने साढ़े चार लाख का किराया दे रहे थे ।

Also Read : Aarya Web Series Download Review, Cast, Story,

रिया ने कई चीजों के बारे में बात की है जिसमें यह भी शामिल है कि सुशांत सिंह राजपूत कैसे थे जिन्होंने उन्हें एक हफ्ते पहले अपार्टमेंट छोड़ने के लिए कहा था। उसने कहा कि उसने खुद को नहीं छोड़ा। पोर्टल ने उसे यह कहते हुए उद्धृत किया, “मैंने अपने दम पर घर नहीं छोड़ा। मैं उसे अपने लिए सोचने के लिए जगह देना चाहता था।” हमें नहीं पता कि इस मामले की जांच होने पर और कौन से रहस्य सामने आएंगे।

Source
Orignal Source
Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close