Action MovieDrama Movie

Baaghi 3 Full Movie Online Review in Hindi

Baaghi 3 Full Movie Online Review in Hindi

नमस्कार दोसो स्वागत है फिल्म बागी 3 मूवी के रिव्यु में। 2016 में एक मूवी आयी थी बागी जिसने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था और उसमे लीड रोल करने वाले थे मशहूर अभिनेता Jackie shroff के बेटे Tiger Shroff. एक्शन मामले में इस फिल्म ने हमारी इंडस्ट्री को एक नई पहचान दिलाई थी। 2018 में फिर लड़ाई थोड़ी कठिन हुई और इनका रास्ता रोका मनोज वाजपयी ने। लेकिन अब 2020 में लड़ाई थोड़ी आर या पार होने वाली है क्योकि बागी की लड़ाई इस बार किसी एक से नहीं बल्कि पुरे देश से होने वाली है जो इंसानियत को सबसे निचे और अपने लालच को सबसे ऊपर रखती है।

Baaghi 3 Full Movie Online Review in Hindi

वेलकम to फिल्मी Review ऑफ़ Baaghi 3 Movie . इस बार कहानी टेररिज्म के ऊपर होने वाली है जो फिल्म के साथ साथ हकीकत में भी एक जरूरी मुद्दा है। इस फिल्म में भी टाइगर श्रॉफ फिर धमाका करने वाले है 2019 में वॉर जैसे मूवी में इनका काम काफी शानदार था। एक्शन के मामले में इनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता बॉलीवुड में।

और अधिक पढ़े – Mardani 2 Full Movie Online Review in Hindi

इस बार भी बागी 3 में भी श्रद्धा कपूर ही टाइगर शॉर्फ़ के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी। कहानी केवल हीरो के दम पर नहीं चलती एक अच्छी एक्टिंग भी बहुत जरुरी है जो इस फिल्म में रितेश देश मुख ने की है ट्रेलर दो देख कर लगता है के उनकी एक्टिंग काफी दमदार है। फिल्म की कहानी इस बार दो भाइयों के इर्द गिर्द घूमती है जिसमे एक बड़ा भाई अपने छोटे भाई को बेहद प्यार करता है।

Baaghi 3 Full Movie Online Review

फिल्म में दोनों भाइयों के ऊपर फोकस किया गया है जो अपने परिवार और भाई को बचाने के लिए बागी बना है। जो सीधा दुश्मनो को नर्क के दर्शन करा देता है। लेकिन देखना होगा के क्या इस बार कोई फालतू एक्शन तो नहीं या कोई ऐसा स्टंट जिसे देख के बड़े से बड़े निर्माता भी शर्मा जाये। ट्रेलर देख कर तो कुछ ऐसा ही लगता है के इस बार भी कुछ ऐसा ही होना वाला है जो हज़म नहीं होने वाला। रही बात एक्टिंग की तो रितेश के अलावा शयद ही किसी और की एक्टिंग इतनी दमदार होगी।

कहानी में कुछ नया देखने को नहीं मिलने वाला वही पुरानी कहानी एक हीरो जो हजारो लोगो की धूल चटा देता है और कहानी के अंत में हीरो बन जाता है लेकिन बीच में कुछ किरदार ऐसे आ जाते है जिनकी एक्टिंग काफी सरहनीय है। बागी 3 मूवी से आ अजयदा उम्मीद नहीं लगा सकते क्योकि पिछले चरण में भी उसमे ऐसा ही कुछ था। बागी ३ मूवी का काम हमेशा की तरह लोगो का मनोरंजन करना है और जिसमे ये कामयाब भी साबित होगी।

More Details of Baaghi 3 Movie 

Release date: 6 March 2020 (India)
Director: Ahmed Khan
Producer: Sajid Nadiadwala
Music director: Tanishk Bagchi, Meet Bros, Sandeep Shirodkar, Rochak Kohli, Amaal Mallik
Screenplay: Hussain Dalal, Farhad Samji

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close