नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका Bhaukal web series online review में।  इस सीरीज में आपको कुल 10 एपिसोड देखने को मिलेंगे।  हर एक एपिसोड लगभग 28 से 30 मिनट का है।  तो आप इस सीरीज को आराम से ३ घंटे के अंदर खतम कर सकते है।

Bhaukal web series online

 

इस बार कहानी उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर की है जिको हमारे देश का क्राइम कैपिटल माना जाता है।  यहाँ पे मर्डर, किडनैपिंग , मारामारी एकदम मामूली सी बात है। ऐसे कारनामे जिन्हे सुनकर हमारे होश उड़ जाते है ऐसे कारनामे मुज़फ्फरनगर की आदत बन चूका है।

पूरे शहर में दो गैंग्स का कब्ज़ा है पहला है दो भाइयों का गैंग जिनके दिमाग में सिर्फ शैतानियां भरी हुई है ये लोगो की जान से ऐसे खेलते है जैसे कोई वीडियो गेम चल रहा है लोगो को जान से मरना , खुलेआम पेड़ पे लटकाना इनके बाएं हाथ का खेल है। डर नाम का शब्द इनकी किताब में है ही नहीं।

Read More : Mirzapur Season 2 Release Date, Cast, Storyline

दूसरे गैंग के लीडर है शौकीन जो जोश से कम होश से ज्यादा काम लेते है ये दिमाग से काफी चालाक है ये दुश्मनो को गोलियों से कम उनकी कमजोरियों से मर देते है लोगो के अंदर इनका खौफ इतना है जैसे उनका जन्म शौकीन को सलाम ठोकने के लिए हुआ हो। उसके खिलाफ आवाज़ उठाना तो दूर कोई उसके खिलाफ बोलने के सोचता भी नहीं है।

कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब मुज़फ्फरनगर में नए  SSP साहब सिखेरा की पोस्टिंग होती है। जो बचपन में उनके परिवार के साथ हुए हादसे की वजह से पुलिस की नौकरी में भर्ती हुए थे। अब उसी बदले की आग में ये हर उस अपराधी को जलना चाहते है जो लोगो को किसी भी तरह से नुकसान पहुंचाने की हिम्मत करता है।

इनका जीवन में एक ही मकसद है लोगो के अंदर क्रिमिनल्स के डर को खत्म करना। अब  होगी शहर के माफिया की या एक निडर जाँबाज़ पुलिस अफसर की। क्या शौकीन के दर से लोगो को आज़ादी मिल सकती है या फील लोगो के डर का फायदा उठाकर ये गैंगस्टर पुलिस को कड़ी टक्कर देने वाला है।

क्या सच में मुज़फ्फरनगर की असलियत वही है जो ऊपर से दिखाई देती है या फिर अंदर बहुत सरे राज़ छुपे हुए है। जिनसे शहर की पुलिस भी अनजान है। इस अभी सवालो के जवाब देने का काम करती है web series  Bhukal 

How to watch Bhaukal web series online

अगर आप सी सीरीज को देखना चाहते है तो ये आप इस सीरीज को online  फ्री में देख सकते हो।  ये सीरीज आपको MX Player पर देखने को मिलेगा।

Written by admin

I Like to Share Movies and Web Series reviews with you. Please support me to grow my blog. Thank you

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *