नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका फिल्मी रिव्यु ऑफ़  Bhoot The Haunted Ship Movie में।  इस फिल्म को प्रोडूस कर रहे है करन जोहर।  फिल्म के डायरेक्टर भानु प्रताप सिंह है इसलिए कहानी में न तो करन जोहर साहेब की खुशी मिलेगी न ही गम।  कहानी एक भूतिया शिप के इर्द  गिर्द लिखी गई है जिसमे इंसान का नमो निशान तक नहीं है लेकिन कुछ ऐसे लोग जरूर मिलेंगे जिन्हे खुली आँखों से न देख पाएं। लेकिन जब उनकी मर्ज़ी होगी तब हम इनको बंद आँखों के बाद भी महसूस कर सकते है।

Bhoot The Haunted Ship Full Movie Review in Hindi

 

Bhoot The Haunted Ship Full Movie Review in Hindi

विक्की कौशल फिल्म में एक सर्वे अफसर का रोले अदा कर रहे है। इनको भूतिया शिप की जाँच पड़ताल के लिए भेजा जाता है जो शिप पर जाते तो अकेले है लेकिन जब वापिस लौटते हैं तो अपने साथ एक ऐसा साया लेकर आटे है जो इनकी अच्छी खासी जिंदगी को नर्क बना देता है। फिल्म में हेलोशिन जैसे कांसेप्ट को का भी जिक्र किया है एक ऐसा प्रोसेस होता है जिसमे ऐसे इंसान के इर्द गिर्द ऐसे लोग घूमते है जो असल जिंदगी में मौजूद नहीं है।

और अधिक पढ़े : Parasite Full Movie Online Review in Hindi

इसका कनेक्शन कहीं न कहीं  उसकी पिछली जिंदगी से जुड़ा हुआ है लौट के वापिस आ गया है ट्रेलर में भूमि पेडनेकर की एक छोटी सी झलक देखने को मिली है जिसमे वो एक पल क लिए तो बहुत खुश नजर आती है और दूसरी तरफ एक भूतिया रूप में भी नज़र आती है , इससे यह लगता है के कहीं न कहीं उनका रोल भी इस फिल्म में  एहम होने वाला है और ये इंसानो को भूतिया दुनिया से जोड़ने का काम करेंगी।

Bhoot The Haunted Ship Full Movie Review

ट्रेलर में आशुतोष राणा भी नज़र आ रहे है जो इससे पहले राज़ जैसी सुपरहिट मूवी में काम कर चुके है।  इस बार फिर से वो भूतो पर पीएचडी करने  वाले डॉक्टर बनकर हमारे सामने होंगे जो आत्मओं से कड़ी टक्कर लेंगे।  देखने  इंट्रस्टिंग होगा जिस शिप को भूतिया बनाकर ट्रेलर में दिखाया गया है क्या वो सच  घटनाओ  बन गया है या कोई भूतो की आड़ में  छुपाने की कोशिश  कर रहा है।

जब आप ट्रेलर देख्नेगे तो इसमें तीन से चार सीन डरवाने दिखेंगे बाकि खेल  इसके म्यूजिक का है जो आपके अंदर एक  अजीब सी डर वाली फीलिंग छोड़ देता है।  सन्नाटे  के बीच आपको कुछ ऐसा सुनाई पड़ता है जो आपको हार्ट अटैक दिला सकता है।  जिस तरह से एक शिप की कहानी को परदे पर उतारा गया है हो सकता है भूत जैसे फिल्म बॉलीवुड में होर्रर मूवी को एक नै पहचान दिला सके।

 More details of Bhoot the Haunted Ship Movie

Release date: 21 February 2020 (India)

Actors : Vicky kaushal, Bhumi Pednekar, Ashitosh Rana, Sidharth Kapoor

Director: Bhanu Pratap Singh

Producers: Karan Johar, Shashank Khaitan

Music director: Akhil Sachdeva, Ketan Sodha

Production companies: Dharma Productions, Zee Studios

Written by admin

I Like to Share Movies and Web Series reviews with you. Please support me to grow my blog. Thank you

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *