Drama Movie

Chhapaak Movie Online review in hindi

Chhapaak Movie Online review in hindi

हम इंसानो की आदत है लोगो को देख के परखने की , अगर वो देखने में अच्छा है सुदंर है तो हम उससे प्यार करेंगे उसके आसपास रहना पसंद करेंगे। लेकिन बात जब उलटी हो तो आपको नर्क से भी बुरी जिंदगी झेलनी पड़ेगी। अगर आपके चेहरे पर निशान है आप बदसूरत है या चेहरा खराब है तो लोग आपसे किनारा करने लगेंगे आप पैट ध्यान नहीं देंगे। आपको देख कर अजीब अजीब शकल बनायंगे। आपको ये अहसास करा दिया जायगा की तुम हमारे बराबर नहीं हो। इन सब बातो में एक बात छूट जाती है कहानी , कहानी उस इंसान की जिसके चेहरे पर वो निशान है।

Chhapaak Movie Online review in hindi

 

Chhapaak Movie Online review

इस बार बॉलीवुड में एक ऐसे पोवेर्फुल फिल्म आयी है जिसका नाम है Chhapaak। ये फिल्म एसिड अटैक की एक विक्टिम लक्ष्मी के ऊपर बनी है जिसमे मुख्य भूमिका में है बॉलवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण। इस फिल्म ने समाज में रहने वाले छोटी सोच वाले लोगो के मुँह एक थप्पड़ मारा है। एसिड अटैक जैसे गंदे हमले से कैसे एक लड़की झूझती है। हमले से उसका चेहरा खराब हो जाता है और उस के बाद उस लड़की की जिंदगी किस तरह से बदल जाती है समय किस तरह से उसको देखता है। वो लड़की किस तरह समझ से लड़कर अपनी जिंदगी में बदलाव लाती है। इन सभी चीजों के ऊपर ये फिल्म है।

Street Dancer 3D Movie Online Review

लक्ष्मी अग्रवाल ने 15 साल की उम्र में एसिड अटैक का सामना किया था वो भी बस न बोलने के लिए किसी पागल मजनू ने इन्हे परपोज़ किया और इन्होने मना कर दिया बस फिर क्या था उस लड़के की ईगो हर्ट हुई और उसको लक्ष्मी का न बोलना बुर लगा और उसने उसके मुँह पर एसिड दाल दिया।

लक्ष्मी ने हर नहीं मानी और समाज से लड़ने के बाद उसने एक नयी जिंदगी की शुरआत की और समाज के सामने एक नया उदहारण पेश किया। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण मालती बनकर लक्ष्मी बनकर उनका अभिनय कर रही है।छपाक फिल्म देखने के बाद आपके दिल और दिमाग पर ये ऐसे छाप छोड़ने वाली है जो शायद आपको पूरी जिंदगी याद रहे। तो आप ये फिल्म देखना न भूले। इस फिल्म से हमारे समाज में जो बुराइयों में एक बुराई देखने को मिलेगी और हमे अपनी सोच को भी बदलना पड़ेगा।

Chhapaak Cast

Deepika Padukone, Vikrant Massey, Anand Tiwari, 

Chhapaak Release Date

10 January 2020 (India)

फिल्म के बारे में आप अपनी राय हमे निचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close