Thriller Movie

Contagion Full Movie Online Review

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका Contagion Full Movie Online Review में।  corona  virus के बारे में तो अपने सुना ही होगा यह फिल्म 2011 में आयी थी और लगभग इस फिल्म ने सबको ये बता दिया था के अगर ऐसा होगा तो मनुष्य जाती के लिए कितना खतरनाक होगा।  ये फिल्म अपने समय में तो इतनी फेमस नहीं हुई थी जितनी अब हो गई और इसके फेमस होने की वजह है corona  virus  जो इस समय पुरे दुनिया में महामारी के रूप में फैला हुआ है।

Contagion Full Movie Online Review

इस फिल्म को समझने के लिए आपको दो शब्दों को पूरी तरह से समझना पड़ेगा।  पहला है contagious  जो किसी सामान के जरिये या छूने से फ़ैल जाता है।  और दूसरा शब्द है virus जो एक ऐसा खतरनाक Organism जो अकेले तो किसी काम का नहीं है लेकिन जैसे ही इसको कोई होस्ट मिल जाता है ये खुद के जैसे हजारो वायरस बनाकर उसको पूरी तरह बीमार कर देता है खतरा जयदा बढ़ जाये तो बात जान पर भी आ सकती है।

Contagion Full Movie Online Review

फिल्म की कहानी एक ऐसी बीमारी से शुरू होती है जिसकी शुरआत एक virus से होती है जो अपने लिए किसी होस्ट की तलाश कर रहा है , जैसे ही कोई इंसान इसकी चपेट में अत है वि धीरे धीरे अपना होश खोना शुरू कर देता है एक मामूली से बुखार के साथ इसकी एंट्री होती है और श्रीस के अंगो को वहीँ का वहीँ रक देता है और खुश ही मिनट में एक अच्छा खासा तंदरुस्त इंसान अपनी जान से हाथ धो बैठता है।

Asura Web series online review

खास बात यह है के ये virus  ना तो हवा में उडकर न ही पानी के जरिये इंसानो तक पहुँचता है बाकि इंसान से इंसान में फैलता है।  हाथ मिलाना या बीमार व्यक्ति के इस्तामल वाली चीजों के चुने भर से आप बीमार पड़ सकते है और इस वायरस की चपेट में आ सकते है।  कहनी में ट्विस्ट तब अत है जब ये virus एक देश से दूसरे देश में फैलना शुरू कर देता है धीरे धीरे इस वायरस लाखो लोग मरना शुरू हो जाते है।  और पूरी दूना में हाहाकार मच जाता है।

सबसे ज्यादा मुश्किल इस वायरस का इलाज ढूंढ़ना है क्योंकि ये वायरस इंसानी दिमाग से काफी चालाक है।  और खुद को बदलता रहता है।  क्या एक वायरस सच में इतना खतरनाक हो सकता है ? या इसके पीछे कुछ और छुपा है ?, इस सब सवालो के जवाब देने का काम करती है फिल्म Contagion .

अगर अपने यह फिल्म नहीं दखी हो तो जरूर देखिये क्योंकि ये फिल्म हमारी सच्चाई corona  virus  से मिली जुली है।

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close