जिसके आगे दुश्मन झुग के चले जो किसी से न डरे , जो हेर मुश्किल का सामना आसानी से कर ले। ऐसे इंसान को दबंग कहते है जो हमारे भाई जान सलमान खान है। सलमान खान की dabangg 3 full Movie में इनके आगे बाकि सभी हीरो बच्चे लगते है, ये दुनिया के नियम कानून में विश्वाश नहीं रखते है अपने खुद के नियमो पर चलते है और खुद के हक के लिए लड़ना भी जानते है डर नाम का शब्द इनकी डिशनरी में नहीं है जिसकी वजह से इनको दबंग वाली पहचान मिलती है, लोग तो इन्हे पुलिस वाला गुंडा भी कहते है। दिल टूटने का डर वहीँ सबसे जयदा होता है जहां उम्मीद जयदा होती है जी हाँ सलमान खान की इस दबंग्ग ३ मूवी में आपका दिल जरूर टूटेगा। ऊंची दुकान फीके पकवान वाली बात यहाँ आ जाती है।

Dabangg 3 full Movie

Dabangg 3 Movie 2019

फिल्म का ट्रेलर देख कर तो लगा था क फिल्म पिछले दबंग मूवी से ज्यादा बेहतर होगी बूत फिल्म को थिएटर में देखने के बाद लोगो मन तालिया बजाने का नहीं गलियां देने का मन कर रहा होगा। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोगो को ऐसा लगा क एक पावरफुल हीरो यही एक दमदार विलन है और धमाकेदार एक्शन है, लेकिन ऐसा कुछ मूवी देखने के बाद नहीं लगता है।

फिल्म के अंदर बकवास डायलॉग , ओवर एक्टिंग और बिना सर पैर के गाने मिलेंगे जो आपको बेहद उबाऊ है। गाने ऐसी का आप उनको किसी को सुना क टॉर्चर कर सकते हो। सलमान खान की ओवर एक्शन काफी ज्यादा है. जो लोगो को अपने चुलबुल पांडेय के नाम पर हँसाने की कोशिश करते हैं लेकिन वो ओवर एक्टिंग लग रही है.

Good News Movie 2019 Review

फिल्म की कहानी खुद सलमान खान ने लिखी है और फिल्म के कलाकार भी लगभग वही है जसिमे सलमान खान ( चुलबुल पांडेय ), सोनाक्षी सिन्हा ( रज्जो ) और अरबाज़ खान ( मक्खी) बस अलग है तो विलेन किच्चा सुदीप। किच्चा सुदीप की भूमिका काफी अच्छी है बाकि कलाकारों के मुकाबले। और फिल्म के डायरेक्टर भी नए है जो है प्रभु देवा जो सिर्फ कहने के लिए ही डायरेक्टर है क्योकि डायरेक्शन का काम भी लगभग सलमान भाई ने ही किया है।

Dabangg 3 Movie Storyline

फिल्म किए कहानी चुलबुल पांडेय के इर्द गिर्द घूमती है कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब चुलबुल पांडेय के जवानी का Flash Back आता है, इसमें उनके पहले प्यार से पुलिस वाले बनने तक के सफर को दिखाया गया है। जो फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट में देखने को नहीं मिला था। इस फिल्म में गुंडे की भूमिका में है किच्चा सुदीप जो अच्छाई और बुराई के बीच वाले फर्क को मिटने की कोशिश करते है। जो चुलबुल पांडेय की जिंदगी को नर्क में बदल देते है। देखते है इसमें जीत किसकी हुई या गुंडे सलमान भाई पर भरी पड़ंगे।

फिल्म क्यों देखें

सलमान खान के फैंस को सलमान के अलावा कुछ और पसंद नही चाहे फिल्म के अंदर कुछ भी हो , फिल्म का एक्शन दमदार है फिल्म के क्लीमेक्स में जिस तरह किच्चा सुदीप और सलमान के बीच एक्शन दिखया गया वो सभी फैंस को और खासकर सलामन भाई के फैंस को पसंद आने वाला है। साई मंझरेकर फिल्म में देखने को मिलेंगी जो चुलबुल पांडेय की पहली प्रेमिका की भूमिका में है और जो पहले और दूसरे पार्ट में नहीं दिखी थी। इनकी साधगी सबको भा जायगी और फैंस का दिल जीत लेंगी।

Dabangg 3 cast

  • Salman Khan. Inspector Chulbul Pandey.
  • Sonakshi Sinha. Rajjo Pandey. Saiee Manjrekar
  • Arbaaz Khan. Makhanchand ‘Makkhi’ Prajapati Pandey. Pramod Khanna
  • Dimple Kapadia. Naini P. Pandey
  • Nawab Shah. Gullu

इस में के बारे में आप अपनी राय हमे निचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है।

Written by admin

I Like to Share Movies and Web Series reviews with you. Please support me to grow my blog. Thank you

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *