Darbar Full Movie Online Review in Hindi

इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम ऐसे एक्टर होते है जिनकी फिल्म में स्टोरी, एक्टिंग, कंटेंट इन सब से ऊपर होती है देखने को मिलता है तो बस बहुत सारा स्टारडम फैंस का दिल खोल के प्यार जिससे यह एक्टर सुपर स्टार से उठ कर मेगा स्टार बन जाते है।  जी हा हम बात कर रहे है इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपर स्टार रजनी कांत जी की जो हमेशा अपने फैंस को Trailer के रूप में गिफ्ट देते है और रिलीज़ के दिन को एक फ़ेस्टिवल का रूप दे देते है। 

Darbar Full Movie Online Review in Hindi

एक बार वो फिर से लौट है और एक  ऐसी फिल्म लेकर आये है जिसमे एक्शन है , कॉमेडी है  एंटरटेनमेंट भी है बीच में काफी सीरियस इशू भी है। जो  ज्यादातर न्यूज़ में सुनने और देखने को मिलता है। फिल्म की कहानी आदत अरुणाचलम नाम के पुलिस कमिशनर के इर्द गिर्द लिखी गई है। जो अपनेआप को बेड कोप बुलाते है और बड़े से बड़े गुंडे और गैंगस्टर को चुटकी में धूल छटा देते है।  इनका ख़ौफ़ इतना ज्यादा है की बड़े से बड़ा गुंडा भी खुद चलकर इनके सामने आ जाता है और सरेंडर कर देता है कहने के लिए तो यह कानून के रूल रेगुलेशन में फसे हुए है लेकिन इनका अंदाज कुछ अलग है। ये अच्छे लोगो के लिए देवता और बुरे लोगो के लिए राक्षश के समान है।  ऐसे में इनकी लाइफ में एंट्री मारते हैं हरी चोपड़ा नाम के पावरफुल गैंगस्टर जो पुलिस को सीधा नर्क पहुँचाते है और मुंबई में अपना डर फैलाना चाहते है। 

Darbar Full Movie Online 2020 Review 

आर पार की लड़ाई में जीत किसकी होती है एक बाद कोप को या एक एक गैंगस्टर की जो पुलिस का एक बहुत बड़ा दुश्मन है फिल्म बहुत से ट्विस्ट छुपे है और इन सभी ट्विस्ट और सवालो का काम करती है ये फिल्म दरबार। एक अच्छे पुलिस वाले और एक बुरे गुंडे के बीच काफी समय से बॉलीवुड और टॉलीवुड में मूवी बनती आयी है  जैसे के अभी हाल ही में सलमान खान की dabangg 3 Movie भी आयी थी उसकी भी यही थीम थी एक बेड कोप और एक गैंगस्टर के बीच की लड़ाई। अगर हम इन दोनों फिल्म की तुलना करे तो काफी सारी समनताये सामने आती है। dabangg 3 में सलमान एक पुलिस अफसर थे तो दरबार में पुलिस कमिशनर को दिखाया गया है। 

कहानी वही पुरानी  है कुछ नया देखने को नहीं मिलने वाला है बस अगर आप रजनी सर बहुत बड़े फैन है तो बेशक आप यह मूवी देख सकते है 

Darbar Cast

Rajnikant

Nayanthara

Nivetha Thomas

Sunil Shetty

Pratik Baber

Release date: 9 January 2020 (India)

Director: A.R. Murugadoss
Music director: Anirudh Ravichander
Producer: Subaskaran Allirajah

Written by admin

I Like to Share Movies and Web Series reviews with you. Please support me to grow my blog. Thank you

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *