Comedy MovieDrama MovieFamily MovieFantasy Movie

Dolittle Movie Online Hindi Review

Dolittle Movie Online Hindi Review

अक्सर जब सुपर हीरो मूवीज की बात होती है शिकायत की इसमें इमोशन काफी कम होते है और लोग करैक्टर के साथ कनेक्ट नहीं कर पाते हैं। ज्यादा हकीकत दिखाने के चककर फिल्म मजाकिया बन कर रह जाती हैं। लेकिन हॉलीवुड की है जिसके करैक्टर कहने मनगढ़ंत है लेकिन जितना मिलता है उतना प्यार तो रियल के हीरो को भी नहीं मिलता है जी हाँ हम बात कर रहे Marvel Studios Avengers की जिन्होंने सुपर हीरोस मूवी को एक दम बदल के रख दिया है। जितना इमोशन इनकी फिल्म में जुड़ा हुआ है उसने ये हकीकत से भी परे कर दिया है।

Dolittle Movie Online Hindi Review

 

नमस्कार दोस्तों आज हम बात करेंगे ऐसे मार्वल चरक्टेर की जिसने की जिसने एवेंजर मूवी में एक बहुत ही अहम भूमिका निभाई थी। वो है Robert Downey Jr. , ये एक ऐसे फिल्म लेकर आये है जो एक बड़ा ही अलग और मजेदार कॉन्सेप्ट है। हम बात कर है dolittle Movie की। इसमें मनुष्य और जानवरो के बीच एक सीक्रेट कनेक्शन को दिखने की कोशिश की गई है जिसके बारे में सोचकर ही आपका दिमाग गोल गोल चक्केर खाने लगेगा।

फिल्म से जुडी हुई दो जरुरी बातें जो आपको जान लेनी चाहिए , पहली यह के फिल्म को सिर्फ इंग्लिश में ही नहीं बल्कि हिंदी, तमिल, तेलगु में भी आप देख सकते है। फिल्म का मैंन फोकस किड्स यानि के बच्चो पर किया गया है तो अगर आप इस हीरो जैसे उम्मीद कर रहे है तो भूल जाइये इस फिल्म में आपको ऐसा कुछ भी देखने मिलेगा। हासिये मुस्कारिये और थिएटर से बहार निकल जाइए दिमाग लगाने की जरूरत नहीं।

Chhapaak Movie Online review in hindi

Dolittle Movie Online Review

फिल्म के कहानी dolittle नाम के डॉक्टर बारे में जिनके पास बड़ी ही अतरंगी तरह की सुपर पावर है जिससे वो जानवरो से बात कर सकते है। सिर्फ इशारो से ही नहीं शब्दो से बातचीत पूरी की जाती है। ये उनको समझ लेते है और वो इनको समझ लेते है कहानी में twist लेकर आती है Engalnd की महारानी Queen victoria , जिनकी तबियत थोड़ी से गड़बड़ हो जाती है और इनकी तबियत को ठीक लिए एक खास दवाई की तलाश की जाती है जिसकी वजह से dolittle और उनके जानवर दोस्तों को एक बड़े ही रहस्य्मयी टापू पर जाना पड़ता है।

अब केस डॉक्टर साहब किस तरह अपने दोस्तों के साथ इस खास टापू पर दवाई की तलाश करते है कहानी इसी के आसपास घूमती है कहीं ऐसा तो नहीं adventure के चक्केर में वो इस टापू पर फसकर न रह जाये , ऐसा क्या छुपा है डॉक्टर के पास जिससे वो जानवरो से है। इन सब बातो को जानने के लिए देखनी होगी Dolittle मूवी।

Dolittle Movie Release Date – 17 January 2020

Dolittle Cast – Robert Downey.Jr, Tom holland, Selena Gomez, Ema Thompson, Jhon Cena Ralph Fiennes

Dolittle Movie Budget -17.5 Crore USD

इस मूवी के बारे में आप अपनी राय हमे निचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close