नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका Ek thi Begum web series online Review में। सबसे पहले हम आपको बता दे की इस सीरीज में 14 एपिसोड है और ये सीरीज mx player  पर 8 अप्रैल को रिलीज़ हो गई थी। किस तरह मुंबई में अंडरवर्ल्ड की दुनिया में एक बेगम सबको चकमा दे जाती है।

Ek thi Begum web series

 

Ek thi Begum web series Story line

कहानी की शुरुआत होती है मुंबई में चल रहे ड्रग्स के गैरकानूनी धंधे से। जिसको रोकने की लिए जाहिर अपनी एक अलग गैंग बनाता है ड्रग्स का कारोबार मकसूद भाई का है जो इसको दुबई से चलाते है।  मुम्बई में नाना मकसूद का कारोबार संभालता है। जाहिर के हाथो नाना के भाई रघु का क़त्ल हो जाता है।

Read More: Hasmukh Netflix Web series review 

नाना गुस्से में अपने पुलिस वाले वफादार तावड़े से जाहिर को उठवाता है लेकिन जाहिर वहाँ से भाग निकलता है भागने से पहले वो तावड़े को मारने वाला होता है तभी वाहन नाना आ जाता है और पुलिस की बन्दुक से जाहिर को मार देता है।

जाहिर की पत्नी अशरफ इसके खिलाफ पुलिस के साथ साथ मीडिया तक अपनी बात पहुँचती है लेकिन इसका कोई फायदा नहीं होता है। सब जगह से धक्के खाने के बाद वो खुद बदला लेने का सोचती है। और एक डांस बार में नौकरी कर लेती है।

डांस बार में वो अपना नया नाम रखती है और जिस डांस बार में सबसे जयदा गैंगस्टर आते है उसी डांस बार को चुनती है। फिर एक एक करके सबको अपने जाल में फसकर उनको मौत के घाट उतर देती है। इन सब के बीच अशरफ एक पुलिस वाले से शादी भी कर लेती है लेकिन वो भी सफल नहीं होती है क्योकि उसका मकसद उसकी शादी के बीच में आ जाता है।

कहानी में सभी कलाकारों ने अपना रोल बहुत अच्छे से निभाया है क्योकि कहानी मुंबई से है तो कलाकरो ने मुंबई भाषा का अच्छा इस्तेमाल किया है जो कहानी में सटीक बैठता है।

Written by admin

I Like to Share Movies and Web Series reviews with you. Please support me to grow my blog. Thank you

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *