Action MovieThriller Movie

Fast & Furious 9 Full Movie Online Review in Hindi

Fast & Furious 9 Full Movie Review

अगर हम बात करे हॉलीवुड की एक्शन मूवीज के बारे में तो हम fast and furious को कैसे भूल सकते है। खतरनाक स्टंट और दिल की धड़कन बढ़ाने वाले इस मूवी एक्शन ने सबका मन मोह लिया था। और अब 2020 में इस मूवी का 9 वा चरण आ गया है जिसका ट्रेलर ही देखने में इतना जानदार है तो फिल्म कितनी जानदार होगी।

Fast & Furious 9 Full Movie Review

इस बार मूवी में एक संदेश दिया है फॅमिली फर्स्ट। सब कामो को पीछे छोडकर परिवार को अहमियत दी जाती है sacrifice जैसे शब्द का मीनिंग अक्सर कहानी में कहीं न कहीं छुपा रहता है। इस बार आप तैयार होकर बैठ जाइये इस बार फिर से आपको एक धासु एक्शन और इमोशन वाली कहानी देखने को मिलेगी। सच बोले तो अच्छे दिन आ गए।

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie Review

दोस्तों स्वागत है आप सभी का Fast & Furious 9 THE FAST SAGA Movie रिव्यु में। इस बार फिल्म में फैमिली की कहानी को अहमियत दी गई है जिसमे दोनों भाइयों के बीच में भयानक लड़ाई होने वाली है। जिसमे DOM का भाई वापिस आया है और dom के भाई किरदार निभा रहे wwe के मशहूर रेसलर John Cena . जी हाँ तो एक्शन तो आपको भरपूर मिलने वाला है। कहानी में Jacob ( john cena ) dom के पीछे पड़े हुए है इन दोनों भाइयो में कुछ न कुछ ऐसा व होता है जिसकी वजह से Jacob dom को जान से मारने के पीछे लगा रहता है।

Fast & Furious 9 Full Movie Review in Hindi

jacob एक खतरनाक किलर भी हैं और धसू रेस ड्राइवर भी है अक्सर फ़ास्ट एंड furious की पिछली कहानियों में दुश्मन बहार वाला होता है जिससे पूरी टीम मिलकर लड़ाई करती है लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं होने वाला दुश्मन जब कोई घर का हो तो किस तरह उसको हराया जाये। कहानी में twist यही से आ जाता है और कहानी unpredictable होने लगती है।

इस dom के ऊपर भी उनकी पिछली जिंदगी के बारे में दिखाया गया है और वो किस तरह अपने परिवार के साथ रहते है और अपने बच्चे के लिए एक अच्छी जिंदगी जीने के बारे सोचते है। कार रेस की दुनिया को भुलाकर dom अपने परिवार को अहमियत देते है लेकिन देखने वाली बात यह होगी क कितनी देर तक वो अपने को इन सब से दूर रख पाते है।

फिल्म का ट्रेलर देख आप यह अंदाजा लगा सकते है के बाकि फिल्मो के अलावा इस फिल्म का लेवल थोड़ा ऊपर है। इस बार कार के साथ साथ आपको एयरक्राफ्ट देखने को मिलेंगे जिससे एक्शन sceens का लेवल काफी ऊपर होने वाला है। हम आशा करते हैं के यह फिल्म आपको काफी पसंद आने वाली है तो जल्दी अपने नजदीकी सिनेमा घरो में इसको देखियेगा

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close