नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका Geetha Govindam full Movie Online में।  ये फिल्म 15 August 2018 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में है Vijay Deverakonda जो  Vijay Govind और  Rashmika Mandanna जो  Geetha का किरदार निभा रहे है।

Geetha Govindam full Movie

Geetha Govindam full Movie Storyline

विजय गोविन्द एक प्रोफेसर होता है और उसका सपना साधरण सी लड़की से शादी करना होता है।  तभी  एक मंदिर में उसको गीता दिखाई देती है और गोविन्द को पहली नज़र में उससे प्यार हो जाता है।  दूसरी बार गीता उससे तब मिलती है जब वो बस से अपने घर जा रहा होता है। वो geetha  को पहली ही बार में इम्प्रेस कर देता है।

सब कुछ ठीक चल रहा होता है लेकिन तभी गलती से सेल्फी लेते हुए गोविन्द geetha  को किस कर लेता है जिससे geetha  नाराज़ हो जाती है और इस बात की शिकायत अपने भाई से कर देती है।  तभी गोविन्द बस से कूदकर भाग जाता है।

Top 10 Best NETFLIX Movies In Hindi | Katmoviereview.com

वो दोनों एक बार फिर से मिलते है कब गोविन्द के बहन की सगाई geetha  के भाई से होती है।  गोविन्द गीता से अपने बारे में बताने की लिए मन करता है के वो लड़का वही है जिसने गीता को बस में किस किया था जिसको उसका भाई ढूंढ रहा है।

शादी की खरीददारी और लोगो को शादी का न्योता देने दोनों साथ जाते है जिससे गीता को गोविन्द का असलियत पता चलती है वो दिल साफ़ है और वो उससे प्यार कर बैठती है लेकिन गोविन्द उसको नजरंअदाज करता है ताकि वो उससे अच्छे से व्यवहार करें।

लेकिन तब तक बहुत देर हो जाती है जब तक गोविन्द को अपनी गलती का एहसास होता है  तब तक गीता की शादी कहीं ओर तय हो जाती है। इससे पहले को दोनों अलग हो गोविन्द का उसका प्यार फिर से जीतना होगा।

Watch Geetha Govindam full Movie Online

आप इस मूवी को ऑनलाइन  देख सकते है।  अगर आपको Geetha Govindam full Movie Online  देखनी है तो इसके लिए आपको Zee52 की वेबसाइट या App  पर जाना होगा वहां पर ये मूवी आपको देखने को मिलेगी।

Written by admin

I Like to Share Movies and Web Series reviews with you. Please support me to grow my blog. Thank you

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *