Comedy MovieDrama Movie

Good Newwz Movie 2019 Review

Good Newwz Movie 2019 Review

इस बार बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार एक ऐसी मूवी लेकर आये है जो समाज के घटिया नियम को चैलेंज करती है। ये मूवी लोगो की छोटी सोच के ऊपर एक तमाचा है। संस्कार के नाम पर जो झूट हमारे अंदर भरा जाता है वो पूरी तरह इस मूवी में दिखाई देता है। अब समय बदल रहा है और हमें समय के साथ आगे बढ़ना चाहिए।

Good Newwz Movie 2019 Review

Good News Movie Review

ये फिल्म सेक्स एजुकेशन से जुडी हुई है। अगर आप ये फिल्म फैमिली के साथ देखना चाहते हैं तो तभी देखें अगर आप अपनी फैमिली के साथ खुले विचार रखते हैं. फिल्म के अंदर काफी एडल्ट जोक भी और कुछ सीन्स भी ऐसे है जो आपको हैरान कर सकते है। इस फिल्म में सेक्स जैसे टॉपिक को खुलेआम डिस्कस किया गया है। अगर आप खुले विचार वाले नहीं है तो आप इस फिल्म को ना ही देखने जाएं.

Malang Movie Online Review in Hindi

Good News Movie 2019 अक्षय कुमार की बाकी फिल्मों से हटकर है, इसमें ना तो आपको एक्शन देखने को मिलेगा ना ही देश भक्ति देखने को मिलेगी। लेकिन इस फिल्म की सच्चाई की जरूरत हमारे समाज को भी है जो संस्कारो के नाम पर हम पर अपनी जबरस्ती थोपता है। समाज के इस नकली दिखावे के चककर में हमारी हालत खराब हो जाती है। फिल्म की थीम IVF के ऊपर है, जिसमे दो शादी शुदा जोड़ो को काफी कोशिश करने के बाद भी बच्चा नहीं होता है और वे बच्चा पाने के लिए IVF का सहारा लेते है।

Good newwz movie story

फिल्म की कहानी में दो जोड़ो होते है और दोनों का Surname बत्रा होता है एक जोड़ा बहुत एडवांस होता है और दूसरा जोड़ा मिडिल क्लास होता है पहला जोड़ा ऐसा होता है जो हमेशा दुसरो को अपने से नीचे दिखाना चाहता है. उनको लाइफ में हारना पसंद नहीं और ये पैसे को प्यार से ज्यादा अहमियत देते है। दूसरा जोड़ा है मोनिका और हनी बत्रा का जो ठीक पहली जोड़ी के उलट है ये अपनी जिंदगी का हर पल खुशी से जीना चाहते है इनको दिखावे वाली दुनिया पसंद नही। इनको लाइफ में हसना मजाक करना बहुत पसंद है और तकलीफ ये खुश रहते है।

कहानी में Twist तब आता इनके बच्चे पैदा होने से पहले ही बदल जाते है यानि एक बच्चा दूसरे के घर दूसरे का घर और यहीं से सारी कन्फूशन शुरू होती है देखना यह है कि क्या दोनों फैमिली एक दूसरे के बच्चो को स्वीकार करती है या फिर नकार देती है। इस फिल्म की कहानी कुछ हटकर है आपको लव स्टोरी जैसी कहानी से कुछ अलग मिलने वाला है|

Good newwz Movie (2019 film) Cast 

Akshay Kumar – Varun Batra

Kareena Kapoor – Dipti Batra

Diljit Dosanjh – Honey Batra

Kiara Advani – Monika Batra

इस फिल्म के बारे में आप अपनी राय हमे निचे कमेंट बॉक्स में लिख सकते है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close