Drama MovieThriller Movie

Hacked Full Movie Online Review in Hindi

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका Hacked Full Movie Online Review  में। टेक्नोलॉजी को हमारे फायदे के लिए बनाया गया है लेकिन इसका इस्तेमाल गलत कामो के लिए भी। इससे हमारी जिंदगी जितनी आसान हो जाती है उतनी ही मुशकील भी। टेक्नोलॉजी का सबसे बड़ा तोहफा हमे सोशल मीडिया के रूप में मिला है सोशल मीडिया पर हम स्टार बनने के लिए सारी हदें देते है हमारी जिंदगी सोशल हो जाती है। जिस तरह हम सोशल मिडिया से दिन प दिन जुड़ते जा रहे है और असल जिंदगी से दूर होते जा रहे है इससे हमारी जिंदगी को पूरी तरह से नुकसान है।

Hacked Full Movie Online Review in Hindi

 

Hacked Full Movie Online Review

सोचो अगर आपका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो जाये और आपका कोई कंट्रोल न हो उसपे वो किसी गलत हाथो में लग जाये। फिल्म की कहानी एक लड़की समीरा के इर्द गिर्द घूमती है जो एक फैशन कंपनी के लिए काम करती है और नई नई उचाईयों को छूती चली जाती है लेकिन प्यार के मामले में इनकी जिंदगी में बहुत संघर्ष है कभी प्यार मिलता है तो कभी गायब हो जाता है कुल मिलकर इनकी पर्सनल लाइफ को किसी सहारे की जरूरत है। तब एंट्री होती है विवेक नाम के एक लड़के की जो समीरा से तो उम्र में काफी छोटा है लेकिन उन दोनों की दोस्ती काफी गहरी होती चली जाती है।

More Movie Review – Shikara full movie online review in Hindi

बस यहाँ से फिल्म में ग़लतफहमी की शुरआत होने लगती है जो कहानी लाने का काम करती है। समीरा की तरफ से दोस्ती विवेक के मन में प्यार की जगह ले लेती है और यह को मामूली प्यार नहीं है। इस प्यार में पागलपन है जूनून है और सबसे बड़ी बात यह किसी से डरता नहीं है। सही गलत की शर्तो के सामने झुकता नहीं है। तभी फिल्म का दूसरा पहलु सामने आता है। जिसमे पता चलता है के विवेक एक हैकर है जो सोशल मीडिया से लोगो के सीक्रेट्स को उठाता है और उनकी अच्छी खासी जिंदगी में आग लगा सकता है।

कंप्यूटर पर उंगलिया चलकर वो किसी भी इंसान को अपनी इशारो पर नचा सकता है। क्या समीरा के लिए विवेक का पागलपन उसको मंजूर होगा ?, क्या वो एक ऐसे दुश्मन से जीत पाएगी जो एक असल जिंदगी में नहीं बल्कि एक वर्चुअल दुनिया में है ?, क्या सच में टेक्नोलॉजी आपके लिए एक वरदान है या अभिशाप ?. इस सब सवालो से घिरी हुई है ये फिल्म Hacked

More Details of Hacked Full Movie

Release Date – 07 February, 2020
Genre – Thriller
Producer – Amar P Thakkar, Krishna Bhatt
Star Cast – Hina Khan, Rohan Shah, Mohit Malhotra, Siddharth Makkar,
Run time – 1 hour 57 min

Music Director – Amjad Nadeem Aamir, Sunny Inder, Arko, Jeet Gannguli,          Chirantan Bhatt
Language –  Hindi
Director – Vikram Bhatt

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close