Web series

Hundred Hotstar web series Review

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका Hundred Hotstar web series Review में। सबसे पहले हम आपको  के ये शो आपको Hotstar  पर देखने को मिलेगा।  इस शो में कुल 8 एपिसोड है।  शो की रिलीज़ डेट 25 अप्रैल 2020 है।

Hundred Hotstar web series

 

Hundred Hotstar web series Storyline 

इस बार शो में आपको बॉलीवुड की मशहूर एक्टर लारा दत्ता देखने को मिलेंगी। जो महिला चुलबुल पांडे बनकर आपके सामने आएंगी। कहानी की शुरआत होती है मुंबई से।  सौम्या (लारा दत्ता ) मुंबई की पुलिस कमिशनर होती है लेकिन उन्हें कोई बड़ी सफलता हासिल नहीं होती वो मुंबई में फेमस नहीं होती है।

उनकी फेमस न होने का सब बड़ा कारण होते है उनके पति। वो हमेशा मेहनत करती है और कोई ओर श्रेय ले जाता है उनके पास केस भी काफी है लेकिन वो सफल और फेमस नहीं हो पाती है। जैसा की आप सबने सुना है मुंबई इत्तेफाकों का शहर है तभी सौम्या को अचानक एक लड़की मिलती है नेत्रा ( रिंकू ) .

Hasmukh Netflix Web series review

नेत्रा एक ऐसी लड़की होती है जिसको ट्यूमर होता है और उसके पास जिंदगी के 100 दिन बचे होते है और वो अपने बाकि के बचे दिन किसी फिल्मी दुनिया की तरह जीना चाहती है।  नेत्रा के पास डिंगा होता है और भी चाचा चौधरी से भी तेज और सौम्या  के पास ताकत।

ये दोनों मिलकर किस तरह मुंबई में धमाल मचाती है ये देखना काफी दिलचस्प होगा। तभी  ट्विस्ट आता है और एंट्री होती है क्वीन की अब ये क्वीन कौन है और ये क्या गेम खेलती है ये सब जानने के लिए आपको देखना होगा शो Hundred .

अगर हम एक्टिंग की बात करें तो लारा और रिंकू दोनों की कमल की एक्टिंग है दोनों का ये पहला वेब शो है। लारा काफी समय से फिल्मो में नहीं दिखाई दे रही थी ऐसे में उनके पास काफी अच्छा मौका था अपनी एक्टिंग दिखाने का लेकिन वो इसमें पूरी तरह सफल न हो सकी।

दूसरी तरफ रिंकू की एक्टिंग काफी कमाल की है इमोशनल से लेकर हसी मज़ाक की जबरदस्त एक्टिंग की है और वो काफी कॉंफिडेंट भी दिखी है। महिलाओ को ये शो जरूर देखना चाहिए।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close