Web series

Illegal web series Online review

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका Illegal web series Online review में।  सबसे पहले हम आपको बता दें कि इस शो को आप Voot Select  पर देख सकते है।  शो में 10 एपिसोड्स आपको देखने को मिलेंगे , शो का प्रत्येक एपिसोड लगभग 25  से 30 मिनट का है।

Illegal web series Online

 

Illegal web series Online Plot 

कहानी की शुरआत होती है दिल्ली से जहां एक लड़की निहारिका सिंह ( नेहा शर्मा ) एक बहुत बड़ी लॉ फर्म ज्वाइन करती है और अपने उज्जवल भविष्य की उम्मीद करती है।  फर्म के मालिक जे जे ( पियूष मिश्रा ) जो एक खुद बहुत बड़े वकील होते है।  फर्म में निहारिका को पहला केस मैहर सलाम का दिया जाता है जो पिछले 15 से जेल में है और फांसी का इंतजार कर रही है।

लेकिन इंडियन लॉ के अनुसार एक महिला को फांसी नहीं दी जा सकती इसलिए वो जेल में रहती है और जेल में उसके साथ मानसिक और शारीरिक शोषण होता है। निहारिका ुको आजादी दिलाना चाहती है लेकिन वो जेल से बहार नफाही जाना चाहती वो कोर्ट  से अपील करती है उसको सजा ए मौत दी जाये।

Read More : Paatal Lok Web series Trailer Review

तभी कहानी में ट्विस्ट आता है जे जे के पास शहर एक बहुत बड़े बिसनेस मैन के बेटे नीरज का केस आता है और उस पर बलत्कार का आरोप होता है। जे जे ये केस निहारिका को देता है लेकिन वो केस लेने से मना कर देती है क्योंकि नीरज उसका सौतेला भाई होता है जिसका किसी को पता नहीं होता है।

लेकिन जे जे एक बहुत चालक वकील है और वो चाल कोर्ट रूम के अंदर ही नहीं बल्कि बहार भी चलता है और ऐसी ही चाल चलता है जिससे निहारिका को वो केस लेने के लिए खुद जे जे के पास आती है। क्या नीरज सच में गुनहगार है या उसको कोई फसा रहा है ?, जे जे खुद एक अपराधी , निहारिका की प्यार की कहानी और भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा आपको इस सीरीज में।

शो में सभी कलाकारों ने अपना काम काफी शानदार किया है लेकिन अगर हम बात करें के सबसे बढ़िया काम किसने किया है तो पियूष मेंशा का नाम सबसे पहले आता है उन्होंने एक जाने मने वकील का किरदार बहुत ही बढ़िया ढंग से निभाया है।

Illegal web series Cast

इस शो में पीयूष मिश्रा, नेहा शर्मा, अक्षय ओबेरॉय, सत्यदीप मिश्रा और कुबेर सैत मुख्य भूमिकाओं में हैं। साहिर रज़ा ने इस show का निर्देशन किया।  रेशू नाथ is Show के लेखक है, विक्रम भट्ट इसके रचनात्मक निर्माता के रूप में।

Download Illegal web series Online and Watch Illegal web series Online

अगर ये शो आप Illegal web series Online देखना चाहते है तो ये शो आपको Voot Select पर online  देखने को मिलेगा और ऑफलाइन डाउनलोड भी कर सकते है।  निचे दिए गए steps  को फॉलो करके आप ये कर सकते है –

1) Voot App को Download  करें  Play Store or Apple Store से।

2) App को Install करें और खोलें।

3)  Account  जाएं और free  trail  पर क्लिक करें और अपना खाता बनाये

4) Account  बन जाने  के बाद अपना खाता खोलें और अपने मनपसंद शो को एन्जॉय करें और इन्हे ऑफलाइन Download  भी कर सकते है।

शो के बारे में आप अपनी राय हमे निचे कमेटं बॉक्स में दे सकते है। 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close