Web series

Jamtara Web series Online Review

जामतारा वेब सीरीज एक सच्ची घटना के ऊपर बानी हुई काल्पनिक कहानी है। जो Netflix द्वारा बनाई गई है। welcome to Jamtara Web series Online Review कॉल्स के जरिये लोगो को कैसे ठगा जाता है उनके बैंक अकॉउंट से पैसे निकलकर अपने बैंक अकाउंट में डाल दिए जाते है। इन सब सच्ची घटना के ऊपर यह web series है।

Jamtara Web series Online Review

 

# Jamtara web series storyline

जामतारा के कुछ युवक इस फेक कॉल से लोगो को ठगने के काम को अंजाम देते है जिनमे मुख्य अभिनय दो युवको का होता है Sunny और Rocky आपस में ममेरे भाई होते है Rocky एक बड़ा राज नेता बनना चाहता है तो Sunny का सपना फिशिंग से खूब पैसा कमाना होता है सनी गांव की एक लकड़ी गुड़िया जो इंग्लिश की टीचर है उससे शादी कर लेता है ताकि वो इंग्लिश का कॉल सेण्टर खोलकर ज्यादा से जयदा अनजान लोगो को फिशिंग का शिकार बना सके और खूब सारा पैसा बटोर सके।

लेकिन गुड़िया भी कम महत्वकांशी नहीं है उसे भी कनाडा जाना है और वो सनी को भी dominate करके रखती है, दोनों भाई अपने सपनो को पूरा करने के चककर में विधायक बृजेश भान के चंगुल में फस जाते है साथ ही दोनों की दुरी बढ़ते बढ़ते दुश्मनी के लेवल पर पहुंच जाती है। उधर डॉली साहू जो एक पुलिस अफसर है उनकी पोस्टिंग जामतारा में होती है ताकि वो फिशिंग को रोक सके। उनका किरदार भी देखने लायक है किस तरह वो इन सब समस्यों का सामना करती है और रोकने की कोशिश करती है।

# what to See in Jamtara web series online

सीरीज में देखने लायक है कलाकारों की जबरदस्त एक्टिंग जो आपको सच में प्रभावित कर देगा। ज्यातर सभी कलाकार युवा ही है ये सभी युवा कलाकार किसी बड़े कलाकार के एक्टिंग से कम साबित नहीं होते है। सनी का रोल करने वाले स्पर्श सीरीज में तारे की तरह चमकते है, रॉकी बने अनुष्मन पुष्कर ने कम कमाल नहीं किया है उन्होंने अपनी एक्टिंग से भी लोगो को प्रभावित किया है , गुड़िया का किरदार निभाने वाली मोनिका पवार और बाकि अन्य कलाकारों की एक्टिंग एकदम नेचुरल लगती है।

Panga movie Online Review in Hindi

जामतारा को जिस तरह प्रमोट किया गया की किस तरह लोग फिशिंग का शिकार हुए या फिशिंग किस तरह की जाती है। लोगो के ठगे जाने के बात क्या होता है ऐसा कुछ देखने को नहीं मिलता है इन सब बातो को सीरीज में नहीं दिखाया गया है कहानी हट कर कहीं और ही चली जाती है कहानी में में वही पुराण मसाला है एक भ्र्ष्ट नेता, एक पुलिस अफसर जो इन सबको रोकना चाहती है और कुछ नव युवक जो छोटे गॉव से होते और अपनी महत्वकंशाओ को पूरा करने के लिए गलत रस्ते पर निकल पड़ते है।

Jamtara Season 1 को 10 एपिसोड में लांच किया गया है और ये Netflix Online Streaming App पर आपको देखने को मिलेगा। सभी एपिसोड 28 मिनट के है। जामतारा सबका नंबर आयेगा वेब सीरीज 10 जनवरी 2020 को नेटफ्लिक्स पर लांच हुई थी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close