Thriller Movie

Mardani 2 Full Movie Online Review in Hindi

Mardani 2 Full Movie Online Review in Hindi

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका फिल्मी रिव्यु ऑफ़ मर्दानी 2 में। 2014 में एक पावरफुल फिल्म रिलीज़ हुई थी जिसने वुमन एम्पावरमेंट का असली मतलब हमारे सामने रखा था और समाज में लड़कियों के लिए जो लोग की गिरती हुई सोच की तरफ इशारा किया था। अब कहानी को आगे बढ़ाने का काम किया है फिल्म मर्दानी 2 ने। जिसमे इस बार देश में बढ़ते रैप को मुद्दा बना कर हमारे कमजोर कानून के खिलाफ ऊँगली उठाने का।

Mardani 2 Full Movie Online Review in Hindi

 

देश में हर साल 2000 से भी ज्यादा रैप केस होते है वो भी 18 साल के काम उम्र के बच्चियों के साथ और रैप करने वाले हमारे कमजोर कानून का सहारा लेकर बड़ी ही आसानी से मासूम लड़कियों की जिंदगी बर्बाद करके निकल जाते है। फिल्म इसलिए भी काफी महत्पूर्ण हो जाती है क्योकि इस फिल्म की कहानी कहीं न कहीं हमारी रियल लाइफ में हो रहे घटनाओं के साथ जुड़ा है।

और अधिक पढ़े Shikara full movie online review in Hindi

फिल्म में लोग मर्दानी से वही उम्मीद करते है जो वो बस एक सपने में सोच सकते है। फिल्म की कहानी शिवाजी शिवानी रॉय (Rani Mukherjee) के इर्द गिर्द लिखी गई है जो गलत के खिलाफ आवाज उठाने के लिए मशहूर है , दिल से निडर और दिमाग से काफी चालाक भी हैं। अगर इनके सामने कुछ गलत होता है तो ये बिना कायदे कानून के अपनी जिंदगी दांव पे लगा देती है और क्रिमिनल के पीछे पड़ जाती है और उनकी जिंदगी को नर्क बना देती है। ये मर्दो द्वारा बनाये गए नियमो को नहीं मानती है और अपने हक के लिए लड़ना जानती है।

Mardani 2 Full Movie Online Review

कहानी का दूसरा मुख्य भाग है एक दिमागी रूप से सनकी क्रिमिनल जो लड़कियों को किडनैप करता है फिर उनका रैप करता है और उन्हें बेहरहमी से मार कर फेक देता है। एक ऐसा जानवर जिसको न तो दर लगता है न सही गलत में फर्क लगता है। ये क्रिमिनल इतना निडर होता है के कोई भी क्राइम करने से पहले ये सिस्टम को चुनौती देता है और जुर्म करने के बाद आबादी ही चालाकी से निकल जाता है।

यही से शिवानी और क्रिमिनल से बीच एक जंग शुरू हो जाती है। और देखना होगा के जीत किसकी होती है। फिल्म में काफी सिस्टरबिंग दृश्य भी है जीने देख के आप थोड़े विचलित हो सकते हो। लेकिन फिल्म काफी दमदार है जो हूयमर समाज में कुछ शरारती तत्व जो शराफत का नकाब ओढ़े शैतानी घटनाओ को अंजाम देते है। हमे जरूरत है अपनी और समाज की सोच बदलने की।

More Details of Mardani 2 Movie

Release date: 13 December 2019 (India)
Director: Gopi Puthran
Budget: 23 crores INR
Box office: ₹67.12 crore
Cast: Vishal Jethwa, Rani Mukerji, Vikram Singh Chauhan

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close