Amazon prime web seriesWeb series

Mirzapur Season 2 Release Date, Cast, Storyline

मिर्जापुर एक इंडियन क्राइम,थ्रिलर अमेज़न प्राइम का वेब सीरीज है  हर उम्र के लोगो ने इसको पसंद किया था ये 2018 में रिलीज़ हुआ था और अब लोगो को इसके दूसरे सीजन का इंतज़ार है।  लोगो को उम्मीद थी के 2019 में सीजन २ आ जायगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।  Mirzapur  season 1 की कहानी अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया, उनके बेटे मुन्ना और दो नो जवान गुड्डू , बबलू के इर्द गिर्द घूमती है।  गुड्डू और मुन्ना दोनों को शहर पे राज़ करना होता है।  लेकिन मुन्ना कालीन भइया का बेटा है तो पहले से ही उसका शहर के लोगो पर दबदबा बना होता है।

Mirzapur Season 2 Release Date, Cast, Storyline

 

मुन्ना और बबलू के बीच काफी मतभेद भी होता है। लेकिन इसके बावजूद कालीन भइया उन दोनों भाइयो को अपने यहाँ काम पे रख लेते है।  बबलू के तेज दिमाग की वजह से कालीन भइया का धंधा जोर पड़ने लगता है जिससे कालीन भइया काफी खुश होते है और उन्हें शहर प् राज करने की छूट मिल जाती है ये सब देखकर मुन्ना  आता है और लुक गलत कदम उठा लेता है।

Best Indian Web Series 2020 Must Watch

अगर अपने Mirzapur  season 1 अभी तक नहीं देखा है तो देख लीजिये।  यकीन मानिये आपको कई पसंद आने वाला है और आप उत्सुक हो जायँगे के कब इसका season 2 आएगा।  आज ही amazon  Prime  Subscribe  खोजिये और लुत्फ़ उठाइये।

Mirzapur Season 2 Release Date

Mirzapur  season 1  2018 के बाद लोगो को उम्मीद थी की 2019 में Mirzapur  season 2 की घोषणा होगी पर ऐसा नहीं हुआ लेकिन अब amazon  Prime ने अपनी वर्षगांठ पे ये घोषणा की है जल्द ही Mirzapur  season 2 2020 में रिलीज़ हो जायगा। हमारे स्त्रोत की माने तो ये 2 दिसंबर 2020 में आ सकता है। और जैसे हो कोई पुष्टि हमे प्राप्त होती है हम आपको इन्फॉर्म करेंग इसलिए आप हमारी साइट पे बने रहिएगा। इसके आलावा सीरीज के निर्माता फरहान अख्तर ने कहा है के सीरीज Mirzapur  season 2 की शूटिंग खतम हो चुकी है।

Mirzapur Season 2 Cast 

Mirzapur  season 1  के खत्म होने के बाद Mirzapur  season 2 में इसके प्रमुख कलाकार  बने रहेंगे और amazon  Prime Video पर आपको देखने को मिलेंगे।  

  • Ali Fazal as Guddu Bhaiya 

  • Pankaj Tripathi as Akhandanand aka “Kaleen Bhaiya”

  • Divyendu Sharma as Munna Bhaiya

  • Shweta Tripathi as Gajgamini “Golu” Gupta

  • Rasika Dugal as Beena Tripathi, Kaleen Bhaiya’s second wife

  • Kulbhushan Kharbanda as Satyanand Tripathi

  • Anjum Sharma as Sharad Shukla, Rati Shankar’s Son

  • Harshita Gaur as Dimpy Pandit, Guddu and Bablu’s sister

  • Shaji Chaudhary as Maqbool Khan

ये देखन काफी दिलचस्प होगा के Mirzapur  season 2 किस तरफ मोड़ लेगा। लेकिन season  2 काफी मजेदार और हिसंक भी होने वाला है जैसा के गुड्डू का भाई बबलू मर चूका है और कालीन भइया उसके परिवार वालो के लिए काफी मुसीबत पैदा करने वाले है बबलू के पिता एक वकील है और वो कालीन भइया को बर्बाद करने की पुरजोर कोशिश करेंगे वही दूसरी तरफ गुड्डू स्वीटी और बबलू की मौत का बदला लेगा।  चलिए इंतज़ार करते है  season 2 को जल्द ही हम सबको amazon  Prime पर देखने को मिलेगा। 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close