Netflix Movie

Mrs Serial Killer Netflix Movie Review

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका Mrs Serial Killer Netflix Movie Review में। Jacqueline Fernandez का ये Netflix  पर पहली मूवी है।  जब इस मूवी का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था तो लोगो में इसको लेकर काफी उत्साह था। तो ये मूवी कैसी है आपको देखनी छाइये या नहीं इसका Review  आज हमे करने वाले है।

Mrs Serial Killer Netflix Movie

 

जब भी हम बॉलीवुड की थ्रिलर मूवीज के बारे में बात करते है तो तपसे पन्नू , विद्या बालन और रानी मुखर्जी जैसे बड़े बड़े नाम आपके सामने आ जाते है। और ये एक ऐसे मूवी है जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते थे के एए ऐसे होगी।

Mrs Serial Killer Netflix Movie Story 

Mrs Serial Killer की कहानी सोना मुखर्जी ( Jacqueline Fernandez ) के इर्द गिर्द घूमती है जो शहर के मशहूर गायनोलॉजिस्ट मृत्युंजय मुखर्जी (मनोज वाजपेयी ) की पत्नी होती है। पुलिस मृत्युंजय को शहर में हुई सीरियल किलिंग के सस्पेक्ट में गिरफ्तार कर लेते हैं।

Hundred Hotstar web series Review

अपने पति को बेगुनाह साबित करने के लिए सोना ठीक वैसे ही मर्डर को अंजाम देती है जैसे मृत्युंजय मर्डर करता था ताकि पुलिस और बाकि सबको लगे के कातिल कोई और है।

फिल्म में Jacqueline Fernandez का character  उन पर ठीक नहीं बैठता फिर पता नहीं क्यों डायरेक्टर ने Jacqueline Fernandez को क्यों कास्ट क्योकि उनको ठीक से हिंदी बोलनी नहीं आती और डायलॉग डिलीवरी भी कुछ खास नहीं है।

कुल मिलकर Jacqueline Fernandez नाकाम साबित हुई दर्शको को इमप्रेस करने में क्योंकि उनकी हिंदी अच्छी नहीं है और बाकि कलाकार जैसे मनोज वाजपेयी और मोहित रैना ने अच्छा काम किया है।

Mrs Serial Killer Netflix Cast 

Jacqueline Fernandez
Manoj Bajpayee
Mohit Raina

How to Watch Mrs Serial Killer Movie Online

अगर आप Mrs Serial Killer Movie Online देखना चाहते हैं तो ये आपको केवल Netflix  पर ही देखने  को मिलेगी। तो आज ही Netflix  का सब्सक्रिप्शन लीजिये और एन्जॉय कीजिये अपने मानसपंत shows  को। 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close