Amazon prime web seriesWeb series

Paatal Lok Web series Trailer Review

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका Paatal Lok Web series Trailer Review में।  इस शो के Producers है Anushka SharmaKarnesh Ssharma. ये शो आपको Amazon  Prime  पर देखने को मिलेगा।

ट्रेलर देख के तो लगता है सीरीज  में काफी कुछ आपको देखने को मिलेगा। ट्रेलर में सस्पेंस, खून खराबा , और थ्रिलर काफी देखने को मिला है।  शो पाताल लोक में अहम भूमिका में नज़र आएंगे  में नीरज काबी, गुल पनाग, जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी।

Paatal Lok Web series

Paatal Lok Web series Storyline

कहानी में लोगो के स्तर को जैसे के हाई क्लास, मिडिल क्लास और लो क्लास को तीन अलग दर्जे दिए गए है जैसे की हाई क्लास को स्वर्ग लोक , मिडिल क्लास को धरती लोक, और जो गरीब तबके के लोग है या जिन्होंने कोई जुर्म किया है उनको पाताल लोक का दर्जा दिया गया है।

Hundred Hotstar web series Review

ट्रेलर में दिखाए गए सीन्स काफी दिल दहला देने वाले है , कहानी में जुर्म रुकने का नाम ही नहीं लेता है तो केस सीबीआई किसी अन्य अफसर को सौप देती है तब असली कहानी शुरू होती है जाँच अफसर किसी भी तरह से ये केस को सुलझाना चाहता है और सबूत इखट्टा करता है लेकिन कोई सबूतों को मिटा देता है।

शो में जयदीप अहलावत मुख्य भूमिका में नजर आएंगे जिनको देखने के लिए फँस काफी उत्सुक है।  ट्रेलर को फैंस के द्वारा काफी पसंद किया गया है और लोगो में Web series को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

Paatal Lok Web series की स्टार कास्ट काफी दमदार है हर एक कलाकार अपने रोल में फिट बैठता है। सभी कलाकारों का काम सरहनीय है

Paatal Lok series release  date  15 May 2020 है।  ये शो केवल आपको Amazon  Prime पर देखने को मिलेगा तो आज ही अपना सब्सक्रिप्शन लीजिये और एन्जॉय कीजिये अपने मनपसंद शो को।

Paatal Lok Web series Trailer Look 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close