Drama MovieFamily Movie

Panga movie Online Review in Hindi

बॉलीवुड की क्वीन Kangana Ranaut एक बार फिर एक ऐसे फिल्म लेकर आयी है जिसमे चमक धमक देखने को नहीं मिलेगी और न कोई फालतू हीरोपंती दिखाने को कोशिश की गई है मिलेगा तो सिर्फ जबरदस्त कंटेंट। पंगा फिल्म को आप कम आंकने की कोशिश मत करना क्योकि ये फिल्म दिमाग का कम दिल का इम्तिहान ज्यादा लती है

Panga movie Online Review in Hindi

 

Panga movie Online Review in Hindi

फिल्म की कहानी एक नेशनल कब्बडी प्लेयर जया निगम के इर्द गिर्द घूमती है। परिवार को सँभालने के चककर में कब्बडी से दूर हो जाती है और एक खिलाडी की पहचान खोकर एक माँ और एक बीवी के रूप में बनकर रह जाती है लेकिन जैसे एक माँ को उसके बच्चे से दूर रखना असंभव है ठीक वैसे ही एक खिलाडी को खेल से दूर रखना काफी कठिन काम है।

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie Review

कहानी में ट्विस्ट की शुरआत वहां से होती है जब शादीशुदा होने के बावजूद जया देश के लिए खलने की सोचती हैं और यहाँ पे जया के परिवार की एंट्री होती है जो बहार से देखने में तो काफी साधरण से लगते है लेकिन उनकी ऊँची सोच के दम के ऊपर जया अपने सपनो को पूरा करने निकल पड़ती है एक ऐसा रिलेशनशिप जिसने समाज के नियम कानून को बहुत निचे रखा गया है और इंसानियत को सबसे ऊपर रखा गया है।

Panga movie Online Review

क्या एक मिडिल क्लास लेडी नए ज़माने के सोच वाली लड़कियों के साथ कदम से कदम मिला पायँगी ? क्या एक माँ को भी अपनी जिंदगी जीने का हक़ है ?, एक सोसाइटी जहाँ लड़कयों को सिर्फ रसोई तक ही सिमित क्र दिया जाता है क्या जया वहां अपने हक के लिए लड़ाई लड़ पाएगी। इन सब सवालो के जवाब देने का काम करती है फिल्म पंगा।

फिल्म को डायरेक्ट किया है Ashwiny Iyer Tiwari ने जिन्होंने बरेली की बर्फी, जैसे रेलस्टिक मूवी को डायरेक्ट किया है।

Panga Movie Cast

  • Kangana Ranaut as Jaya Nigam
  • Jassi Gill as Prashant Sachdeva
  • Richa Chadda as Meenu
  • Neena Gupta as Jaya’s Mother
  • Yagya Bhasin as Adi Sachdeva

इस फिल्म के बारे में आप हमे अपनी राय निचे कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close