Comedy MovieDrama Movie

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie Review

जब भी हम प्यार की बात करते हैं तो हमेशा दिमाग में एक लड़का और एक लड़की की तस्वीर आती है। जो एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और दुनिया से लड़ने को भी तैयार है। अगर हम दो लड़को या दो लड़कियों के प्यार की बात करेंगे तो कैसा लगेगा आपको शयद बहुत अजीब लगेगा और आप ये सोचना भी गवारा नहीं होगा। अपने ऐसे पैर के चर्चे भी सुने होंगे जिसमे दो लड़की या दो लड़के एक दूसरे से बेहद प्यार करते है लेकिन समाज इनको स्वीकार नहीं करता और तरह तरह की बातें बनाता है कि ऐसे कैसे ये हो सकता है भगवान इसको स्वीकार नहीं करेगा।

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie Review

 

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie Review

2017 में एक बड़ी ही मजेदार फिल्म आयी थी Shubh Mangal Saavdhan जिसमे सेक्स जैसे टॉपिक को लेकर बिना डरे काफी सारी प्रोब्लेम्स को सामने रखने का काम किया था। जिस शब्द को सुनते ही हम तेज़ी से भाग जाते है। उससे जुडी हुई कहानी को हमारे सामने पर्दे पर उतार दिया था। और अब 2020 एक और मूवी आयी है Shubh Mangal Zyada Saavdhan. जिसमे प्यार से जुडी हुई कुछ शर्तो को तोड़ने की कोशिश की जायगी। एक बहुत ही बड़े झूट के ऊपर से पर्दा उठाया जायगा जिसमे एक समाज एक लड़के को सिर्फ एक लड़की से या लड़की को लड़के से प्यार करने की इजाजत देता है।

Malang Movie Online Review in Hindi

अगर आप इससे कुछ अलग करने की सोचते हो या करते हो तो समाज उन्हें बड़े ही अतरंगी नमो से पुकारता है। जब एक ही लिंग के लोग एक दूसरे से प्यार करते हैं तो लोग उनसे ऐसे दूर भागते है जैसे उन्होंने कोई बिजली का तार पकड़ लिया हो। फिल्म का कांसेप्ट है और इससे जुड़े है आयुष्मान खुराना और वो इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे है।

लेकिन इस बार कमाल किया है Jitendra Kumar ने जो कोटा फैक्ट्री से सीधे बड़े पर्दे पर एंट्री मार रहे है। ट्रेलर में एक मिडिल क्लास फॅमिली को दिखाने की कोशिश की गई है। जिनकी लाइफ हमारी और तुम्हारी तरह साधारण सी है। जब इस फैमिली की टक्कर एक नए ज़माने के प्यार से होती है तो धमाका तो होगा ही। इस फिल्म में यह देखना काफी मज़ेदार होगा के क्या इस प्यार को समाज स्वीकार करेगा या नकार देगा।

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Cast

  • AYUSHMANN KHURRANA –  Karthik Singh
  • GAJRAJ RAO – Shankar Tripathi
  • NEENA GUPTA- Sunaina Tripathi
  • MAANVI GAGROO – Goggle Tripathi
  • JITENDRA KUMAR – Aman Tripathi
  • MANU RISHI CHADHA- Chaman Tripathi
  • SUNITA RAJWAR- Champa Tripathi
  • PANKHURI SAXENA- Kusum
  • NEERAJ SINGH- Keshav
  • BHUMI PEDNEKAR (as Special Appearance)

फिल्म के बारे में आप अपनी राय हमे निचे कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close