नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका फिल्मी रिव्यु ऑफ़ Sonic the hedgehog . ये फिल्म पूरी तरह से बच्चो को एंटरटेन करने वाली है हाँ बड़े लोग कार्टून देखना अभी भी पसंद करते है उनको भी ये फिल्म पसंद आने वाली  है।  आगे हम इस फिल्म की तुलना करे तो 2019 में बानी वीडियो गेम बेस फिल्म डिटेक्टिव पिकाचु लेवल की है।  अगर इस फिल्म में किसी की तारीफ की जार है तो सबसे ज्यादा तारीफ जिम कैर्री की की जा रही है।

Sonic the hedgehog Full Movie Online Review In Hindi

Sonic the Hedgehog Full Movie Online Review

 

वो इस फिल्म में डॉक्टर रोबोट का चरित्र निभा रहे है।  देखा जाये तो जिम कैर्री ने काफी सालो से कोई अच्छा कम बैक नहीं किया था।  लेकिन इस फिल्म से उन्होंने एक अच्छी वापसी की है।  उनका चरित्र भी उसके साथ मेल खाता है।  इस फिल्म में आपको दो पोस्ट क्रडिट सीन देखने को मिलेंगे जो आपके होश उड़ा देंगे खासकर के फैन के।

Sonic the hedgehog Full Movie Online Review In Hindi

वीडियो गेम बेस फिल्म सोनिक वीडियो गेम फैंस को कितनी पसंद आयेगी ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।  लेकिन आगे ये फील फ्लॉप हो जाती है तो गमर फैंस का दिल टूट जायगा। क्रिटिक्स ने इस फिल्म की काफी तारीफ की है लेकिन देखना होगा के क्या ये फिल्म डिटेक्टिव पिकाचू को पीछे छोड़ पाएगी या नहीं। लेकिन जब भी क्रिटिक्स किसी फिल्म की इतनी तारीफ करते है तो वो अपनी उमीदों पर खड़ी नहीं उतरती।

और भी पढ़े : Bhoot The Haunted Ship Movie Review in Hindi

फिल्म को इंडिया में 28 फरवरी को रिलीज़ किया जायगा।  फिल्म इंग्लिश और हिंदी दोनों भाषाओं के साथ साथ अन्य भाषाओं में भी रिलीज़ होगी।

Sonic the Hedgehog Movie Cast

Director: Jeff Fowler
Based on: Sonic the Hedgehog; by Sega
Budget: 9.5 crores USD
Producers: Neal H. Moritz, Toru Nakahara, Mie Onishi, Takeshi Ito

Written by admin

I Like to Share Movies and Web Series reviews with you. Please support me to grow my blog. Thank you

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *