Action MovieDrama Movie

Sooryavanshi Full Movie Online Review

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका Sooryavanshi Full Movie Online Review में।  इस बार फिल्म  आपको सिंघम , सिम्बा के साथ साथ सूर्यवंशी भी देखने को मिलेंगे बस फर्क इतना है कि सिम्बा और सिंघम की लडाई थोड़ी पर्सनल थी लेकिन सूर्यवंशी की लड़ाई इस बार इंटरनेशनल होने वाली है।

Sooryavanshi Full Movie Online Review

 

कहानी में इस बार टेरररिज़म जैसे सेंसिटिव मामले को रखा गया है।  जिससे हम फिमो ही नहीं बल्कि असल की दुनिया में भी लड़ाई लड़ रहे हैं।  मुंबई में हुए बोम ब्लास्ट को लेकर फिल्म की स्टोरी को एक खतरनाक रूप दिया गया है।  खिलाड़ियों के खिलाडी अक्षय कुमार फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।  जो मुंबई के जांबाज़ पुलिस ऑफिसर का रोले अदा करने वले हैं।

Best Indian Web Series 2020 Must Watch

ये एक ऐसे जांबाज़ है जो खुद की भलाई और परिवार के बारे में न सोचकर देश के बारे में पहले सोचते हैं और बदले में बिना कुछ उम्मीद किये देश के लिए सब कुछ समर्पित कर देते है।  फिल्म के Trailer को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है के इस बार फिल्म बड़ी एंटरटेनर होने वाली है। यकीं मानिये इस बार थिएटर में तालियों और सीटियों का रिकॉर्ड बन सकता है।

Sooryavanshi Full Movie Online Review

फिल्म के अंदर एक सामाजिक सन्देश भी छुपा हुआ है जिसमे धर्म के नाम हो रहे भेदभाव के साथ जुड़ा हुआ है।  एक सबसे बड़े झूट के ऊपर से भी पर्दा उठाया जायगा जिसमे लोगो के sur-name को लेकर उनका नुचा दिखाया जाता है। और मासूम लोगो को एक दूसरे के खिलाफ भड़काया जाता है और धर्म के नाम पर गन्दा खेल खेला जाता है।

फिल्म के डायरेक्टर Rohit shetty  हैं तो आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है फिल्म में कार, हेलीकोपटर और खतरनाक स्टंट सीन देखने को मिलेंगे।  अक्षय और कटरीना कैफ को जोड़ी फिल्म में नज़र आएगी। फिल्म में नेगटिव कलाकर काफी मजबूत नजर आने वाले है जिसमे जैकी श्रॉफ सबके लीडर होंगे और इनका साथ देने के लिए निकेतन जैसे काबिल एक्टर को भी कास्ट किया गया है।

इस बार देखना होगा के इन तीन बड़ी स्टार कास्ट के साथ फिल्म कितनी कामयाब  होगी। बॉक्सऑफिस प कितना धमाल मचाती है ये फिल्म। फिल्म की स्टोरी सूर्यवंशी के इर्द गिर्द जरूर घूमती है लेकिन रणबीर सिंह और अजय देवगन को नजरंदाज नहीं किया जा सकता है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close