Drama Movie

Thappad 2020 Full Movie Leaked Online on filmywap

Thappad 2020 Full Movie Leaked Online on filmywap and Review

नमस्कार दोस्तों  स्वागत है आपका मूवी रिव्यु ऑफ़ Thappad.  अगर आप Thappad मूवी को ऑनलाइन डाउनलोड करना चाहते है तो हम आपको पहले ही बता दे के पूरी तरह से गैर कानूनी है हम किसी भी तरह Piracy को सपोर्ट नहीं करते।  लेकिन कुछ वेबसाइट ऐसे है जिन्होंने थप्पड़ मूवी को लीक कर दिया है जो की पूरी तरह से गलत है वेबसाइट का नाम है filmywap , movierulz इस प्रकार की काफी साइट है जो नई फिल्म के रिलीज़ होते ही उन्हें अपलोड कर देते है।

Thappad 2020 Full Movie Leaked Online on filmywap

 

How to Watch Thappad Movie Online

अगर आप thappad 2020 full movie Online  देखना चाहते है तो आपको कुछ समय का इंतज़ार करना पड़ेगा क्योंकि यह मूवी कुछ समय बाद मूवी के streaming  partner Amazon Prime पर देखने को मिलेगी।  फ़िलहाल आप इस मूवी को अपने नजदीकी सिनेमाघर में एन्जॉय कर सकते है।

Read More >> Bhoot The Haunted Ship Full Movie Review in Hindi

2019 में एक फिल्म आयी थी कबीर सिंह जिसमे अपनी बंदी बना लेता है लेकिन अंत में लव स्टोरी को दिखाने की कोशिश की गई थी फिल्म में एक ऐसे इंसान को हीरो बना के पेश किया गया था जो किसी लड़की को चांटा मरता है , उसकी पहचान बदलकर उसको अपनी बंदी बना लेता है एन्ड में लड़की चुपचाप उससे शादी कर लेती है क्योकि दोनों में प्यार था।

Thappad 2020 Movie Story line

इस बार तापसी पन्नू एक ऐसी फिल्म में नज़र आने वाली हैं जिसमे हमारी सोसाइटी को पुती तरश एक्सपोज़ करने वाली है इस फिल्म में पति पत्नी के बीच रिश्तो की क्या मर्यादा और नियम कानून है उस पर फोकस डाला गया है।  जिस थप्पड़ ने कबीर सिंह को लोगो का हीरो बना दिया था उस थप्पड़ की वजह से एक लड़की को अपने हक का एहसास होता है।  और वो गलत के खिलाफ आवाज़ उठाने के लिए मजबूर हो जाती है।

दुश्मन कोई और नहीं बल्कि उसका पति है एक पार्टी में हज़ारो लोगो के सामने उसके ऊपर हाथ उठा देता है और अपनेआप को सही साबित करने पे तुला हुआ है।  हद तो तब होती है जब लड़की के घरवाले भी उसको गलत ठहरा देते है और एक थप्पड़ को बस इतनी सी बात बोलकर भुला देने को कह देते हैं।

हमेशा की तरह इस फिल्म में तापसी पन्नू एक दमदार भूमिका निभा रही है उनकी एक्शन काफी दुमदार है उनकी एक्शन एक थप्पड़ nepotism  के ऊपर जिसने बॉलीवुड को बदनाम कर दिया है।  ट्रेलर को देख कर पपिंक जैसे मूवी की याद आ जाती है जिसमे एक इंसान सारी दुनिया से लड़ने लगता है अपने वजूद के लिए।

More details of  Thappad 2020 Movie

Release date: 28 February 2020 India

Movie Trailer : View Now
Director: Anubhav Sinha
Screenplay: Anubhav Sinha
Music director: Anurag Saikia, Mangesh Dhakde
Producers: Anubhav Sinha, Bhushan Kumar, Krishan Kumar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close