Web series

THE LETTER FOR THE KING

THE LETTER FOR THE KING Web Series Season 1 Review

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका THE LETTER FOR THE KING Web Series Season 1 Review में. इस शो के कुल 6 एपिसोड है और हर एपिसोड 45 से 50 मिनट का है। इस सीरीज को netflix  पर हिंदी में भी रिलीज़ किया गया है। के आपको ये शो देखना चाहिए या नहीं ?, अगर आपके पास खली टाइम है तो और कुछ टाइम पास के लिए देखना चाहत्ते हैं तो आप इस शो को जरूर देख सकते है। लेकिन अगर आप अपना टाइम बचाकर कुछ बहुत ही अच्छा देखना चाहते हैं तो भूल जाइये ये शो आपके लिए नहीं है।

THE LETTER FOR THE KING Web Series

 

शो की कहानी क्या है ये तो आपको शो के पहले ही एपिसोड में पता चल जायगा।  ये शो बच्चों को ध्यान में रखकर बनाया गया है क्योकि ज़्यदातर फोकस बच्चो के ऊपर ही किया गया है बाकि के किरदारों का रोले ना के बराबर है। कहानी में दो देशो के बीच काफी समय से चल रही लड़ाई थी जो खत्म होती है Prince Viridian के नेतृत्व में जो King के बेटे है।

और वो एक षड्यंत्र रचते हैं जिसमे वो King यानी के अपने पिता के सभी दोस्तों और बड़े घराने के लोगो को मरने की साजिश रचते है। ये सब एक LETTER  में लिखा होता है जिसका पता एक Knight को चल जाता है और उसको राजा तक पहुंचना चाहता है लेकिन Prince Viridian के सिपाही उसको मार देते है पर मरने से पहले वो LETTER Tiuri को देते हैं और उसको राजा तक पहुंचने का वचन लेते हैं।

Read More: The Invisible Man Full Movie Online Review

Tiuri ही वो जवान लड़का है जिसके इर्द गिर्द पूरी कहानी घूमती है Tiuri  को राजा तक खत पहुंचने का काम मिलता है। किस तरह से वो Prince Viridian के सिपाहियों से लड़ता हुआ, जंगलो से गुजरता हुआ राजा तक वो खत पहुँचता है यही सब देखने को मिलेगा इस शो में आपको।

सीरीज के ट्रेलर के समय पर जो दिखाया गया था काला जादू,जादूगर ऐसा ना के बराबर देखने को मिलेगा। शो आपको बीच बीच में बोर भी कर सकता है शो का अंत आपको काफी निराश करेगा क्योकि शो के अंत में जसि तरह से Viridian को मौत होती है वो बहुत  ही साधरण सी होती है।

More About THE LETTER FOR THE KING

First episode date: 20 March 2020
Adapted from: The Letter for the King
Composer: Brandon Campbell
Network: Netflix

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close