Romantic MovieThriller Movie

Yeh Saali Aashiqui Full Movie Online Review

Yeh Saali Aashiqui Full Movie Online Review

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका Yeh Saali Aashiqui Full Movie Online Review में। कहानी की शुरुआत एक कॉलेज लाइफ से होती है जिसमे एक सीधा साधा लड़का है और मासूम सी दिखने वाली एक लड़की होती है।  दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगते है और धीरे धीरे मामला दोस्ती से बढ़कर प्यार में बदल जाता है दोनों एक दूसरे के साथ घूमते है , वक्त बिताते है , एक ताकत बन जाते है और कभी न अलग होने वाले कच्चे पक्के वादे करने लगते है। 

Yeh Saali Aashiqui Full Movie Online Review

 

कहानी में ट्विस्ट तब आता जब अचानक वो लड़की एक रात के बाद उस लड़के के ऊपर physical  violence और sexual assault का केस कर देती है। कॉलेज के हज़ारों स्टूडेंट के सामने लड़के को अरेस्ट कर लिया जाता है और जेल में डाल दिया जाता है।  सब खतरनाक बात इस घटिया क्राइम के सबूत भी मौजूद है और गवाही देने वाले गवाह भी मौजूद है। इस वक्त खुद को बेगुनाह साबित करना लगभग मुश्किल हो चुका है। पूरी दुनिया उसको राक्षश समझ चुकी है। 

More to Read : Jamtara Web series Online Review

यहाँ से कहानी की दो अलग रूप ले लेती है। एक तरफ एक सीधा साधा लड़का है और दूसरी तरफ एक मासूम सी लड़की है जिसके साथ मार पीट की गई है और सेक्सुअली असाल्ट किया गया है।  दोनों में से कौन सच बोल रहा है और कौन झूट। इस फिल्म को इसके इर्द गिर्द ही बनाया गया है ें दोनों में से किसी एक ने अपने चेहरे प मासूमियत का नकाब लगा रखा है और अपने अंदर के असली शैतान छुपा रखा है जिसको दुसरो की जिंदगी से खेलने में काफी मज़ा आता है। 

लेकिन दोनों एक से बढ़कर एक है ये दोनों अपने अंदर कुछ ऐसे राज छुपा कर बैठे जिससे पूरी दुनिया अनजान है।  सही और गलत को चुनना काफी आसान है लेकिन किसी दो में से किसी एक चुनना दुनिया का सबसे मुश्किल काम है। कैसे सच और झूठ का ये खेल एक बदले में बदल जाता है और आपका पूरी तरह होश उड़ा  देने वाला है। फिल्म का क्लीमेक्स इतना दमदार है के किसी से प्यार करने से पहले आप दो बार जरूर सोचेंगे। 

Best part of Yeh Saali Aashiqui Full Movie Online Review 

फिल्म का डायरेक्शन इतना बेहतरीन है के एक बार को तो आप भूल ही जाएँगे के  क्या सच और क्या झूट। कोनसी कहानी झूटी कौन सी असली है बहुत ही कम ऐसे फिल्म होती है जो फिक्शन और वास्तविकता के फर्क को लगभग खत्म करने की ताकत रखती है। इस फिल्म में जेंडर के बेस प लड़के और लड़की में भेदभाव को खुलकर दिखाया गया है कैसे एक जेंडर के बेस प आपको शैतान समझ लिया जाता है और दूसरी तरफ एक लड़की को मासूम समझ लिया जाता है।  

फिल्म में तारीफ करनी पड़ेगी लीड एक्टर्स की जो अपनी फिल्म में काम आकर रहे है लेकिन इनका काम किसी भी पुराने एक्टर को इनकी तारीफ करने के लिए मजबूर  कर देगा क्योंकि ये किसी भी एंगल से कमजोर दिखाई नहीं पड़ते है। सच्चा टैलेंट किसे कहते है आप इस फिल्म में इन कलाकारों को देखकर समझ जाएँगे।  

How to watch Yeh Saali Aashiqui Full Movie Online 

अगर आप इस मूवी को  है ऑनलाइन देखना चाहते  ये मूवी देखने को मिलेगी Zee5 पर। तो अगर अपने यह मूवी नहीं देखा है तो आज ही सब्सक्राइब करे zee5 को औ एन्जॉय करे इस मूवी को।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close